उत्तराखंड के टॉप 25 यूटूबर इन्फ्लुएंसर पहाड़ी vlogger from uttarakahnd

अगर आप उत्तराखंड से हो या फिर पहाड़ो की लाइफ स्टाइल vlog वीडियो  देखना पसंद हो तो इस वीडियो हम आपको बताने वाले है उत्तराखंड के टॉप 25 यूटूबर, तो आज बात करते हैं टॉप 25 यूटूबर जो की देवभूमि उत्तराखंड से बिलोंग करते और पहाड़ी लाइफस्टाइल व्लॉग बनाते है। तो आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़े इसके बीच में हम आपको ये भी बातयिंगे की आखिर कितना ये लोग यूट्यूब कमाते है। 

उत्तराखंड के टॉप 25 यूटूबर इन्फ्लुएंसर पहाड़ी vlogger from uttarakahnd
  1. तो उत्तराखंड के टॉप 25 यूटूबर की इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर जो यूट्यूब चैनल आता है वो नीतू बिष्ट ये उत्तराखंड से बिलोंग करती है और अभी के टाइम में इनके यूट्यूब चैनल पर 28 मिलियन सब्सक्राइबर है। यह यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियो बनाती है। इनका ज्यादा कंटेंट कपल और फैमिली रिलेटेड होता है। 
  2. दूसरे नंबर पर आते पर आते हैं सौरभ जोशी इनके यूट्यूब चैनल का नाम है sourav joshi vlogs , अब इनको तो आप लोग जानते होंगे जो लोग उत्तराखंड से हैं वह तो हंड्रेड परसेंट इनको जानते होंगे फिर भी अगर जो लोग नहीं जानते हैं तो भाई चुलु भर पानी लेकर में दुब जाओ। सौरभ जोशी उत्तराखंड के ही नहीं बल्कि इंडिया नहीं बल्कि वर्ल्ड के नंबर ब्लॉगर है।  आज के समय में सौरभ जोशी व्लॉग यूट्यूब चैनल पर 27.9 मिलियन सब्सक्राइबर है।
  3. थर्ड नंबर पर आते नंबर पर आते  है bharat singh इनके चैनल का नाम है Badge99, उत्तराखंड के  एक छोटे गांव से इन्होने अपनी यूट्यूब जौर्नी शुरू की और आज इनके यूट्यूब पर 11 मिलियन सब्सक्राइबर है। ये गेमिंग से रिलेटेड कंटेंट क्रिएट करते है। 
  4. 4th नंबर पर है पंकज रावत इनके यूट्यूब चैनल का नाम है rawat VL comedy , इनके चैनल पर लगभग 9m सब्सक्राइबर है। ये फनी पब्लिक रिएक्शन वीडियो बनाते है। 
  5. 5th नंबर पर आते है आंसू बिष्ट, इनके यूट्यूब एक या दो चैनल नहीं बल्कि 6 चैनल है और सभी में मिलियन में सब्सक्राइबर है इनके main चैनल आंसू बिष्ट पर आज के टाइम में 6 मिलियन सब्सक्राइबर है। ये गेमिंग से रिलेटेड कंटेंट बनाते है। 
  6. 6 नंबर पर आते है बाबू भैया यानि की यूके 07 राइडर इनका पूरा नाम अनुराग डोभाल है।  इनके चैनल पर 7 सब्सक्राइबर है ये मोटो व्लॉगिंग करते है यानि की बाइक राइडिंग करके ट्रैवल वीडियो बनाते है। 
  7. 7th नंबर पर है सलोनी इनके चैनल का नाम है Miss hosiyar, सलोनी अपने यूट्यूब चैनल पर शॉर्ट वीडियो अपलोड करती है। इनके यूट्यूब चैनल पर अभी के टाइम पर लगभग 5 मिलियन सब्सक्राइबर है। ये ज़्यदातर शॉर्ट्स वीडियो डालती है।  
  8. नंबर 8 पर है बॉबी इनके यूट्यूब चैनल का नाम है बॉबी उस्ताद।  4 मिलियन सब्सक्राइबर इनके चैनल पर है और ये कॉमेडी टाइप की वीडियोस बनाते है। 
  9. नंबर 9 है पर है Mrs दीपक रावत , पेशे से ये आईएएस ऑफिसर है लेकिन यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहते है। इनके चैनल पर 4 मिलियन सब्सक्राइबर है।  सामाजिक जागरूकता और सरकार के काम काज को लेकर ये अपने चैनल पर कंटेंट अपलोड करते हैं। 
  10. नंबर 10 पर है पर है तनु रावत , इनके चैनल पर 3 मिलियन सब्सक्राइबर है और ये माथे पर तिलक टिका लगाकर गले में माला डालकर कुछ इस तरह का कंटेंट बनती है। खुद को  हिन्दू सनातनी  कहकर मुस्लिम लड़को के साथ ऐसा कंटेंट बनती है। ऐसा ठोंग करने से बढ़िया है की अपने घर में भगवान की पूजा पाठ करो और धार्मिक ग्रथो को पढ़ो। अब गाइस आप सभी के माइंड में एक सवाल तो जरूर आ रहा होगा की भाई ये लोग यूट्यूब से कितना कमा लेते है ऐसी ही फ्री में कोई वीडियो बनाने उसकी एडिट करने की मेहनत क्यों ही करेगा। तो दोस्तों यूट्यूब पर पैसे वीडियो से पहले या फिर वीडियो के बीच में दिखाए जाने वाले ads से मिलते है तो नार्मल केटेगरी के चैनल पर 3 से 5 हजार व्यूज के 1 डॉलर मिलते है जो इंडिया के लगभग 82 से 84 रूपए तक होता है। तो आप अपने फेब्रेट यूटूबर के व्यूज से अंदाजा लगा सकते हो की की वह कितना यूट्यूब से कमाते है।
  11. प्रशांत राजपूत , इनके चैनल का नाम है classy , 2 मिलियन सब्सक्राइबर इनके चैनल पर है। ये गेमिंग रिलेटेड कंटेंट क्रिएट करते है।  
  12. शेखर पंत , इनके चैनल पर 1 मिलियन सब्सक्राइबर है और ये मोटिवेशन और  सोशल टाइप का कंटेंट क्रिएट करते हैं। 
  13. संस्कारी सुमित यूट्यूब चैनल , इनके चैनल पर 1 मिलियन सब्सक्राइबर है और ये अपने चैनल पर कार्स के रिव्यु रिलेटेड वीडियोस डालते है। 
  14. आदित्य रावत इनके चैनल का नाम है आदित्य रावत रावत vlogs , इनके भी यूट्यूब पर एक मिलियन सब्सक्राइबर है।  ये रोस्टिंग टाइप की वीडियो बनाते हैं। 
  15. लोकेश इनके चैनल का नाम है  पहाड़ी गेमर , वैसे ये रहते दिल्ली में है पर बिलोंग उत्तराखंड से करते है। .इनके चैनल पर भी 1 मिलियन प्लस सब्सक्राइबर है। 
  16. प्रियंका तिवारी इनके चैनल का नाम है प्रियंका योगी तिवारी , इनके चैनल पर 5 लाख प्लस सब्सक्राइबर है और ये पहाड़ी लाइफ स्टाइल व्लॉगस वीडियो बनती है। 
  17. भावना चौपाल , इनके चैनल पर 4 लाख प्लस सब्सक्राइबर है , ये भी उत्तराखंड के कल्चर रिलेटेड वीडियो बनती है। 
  18. रोहित पहाड़ी , इनके चैनल पर 3 लाख प्लस सब्सक्राइबर है। ये भी पहाड़ी लाइफ स्टाइल और ट्रैवल वीडियोस बनाते है  
  19. pahadi biker , इनके चैनल पर भी 3 लाख प्लस सब्सक्राइबर है ये भी पहली लाइफ स्टाइल व्लॉगस बनाते है। 
  20. पवन पहाड़ी , इनके चैनल पर 3 लाख सब्सक्राइबर है और ये भी पहाड़ी लाइफ स्टाइल वीडियो बनाते है। 
  21. प्रीती राणा , इनके चैनल पर भी 3 लाख सब्सक्राइबर है और ये भी पहाड़ी लाइफ स्टाइल वीडियो बनाते है। 
  22. negi & फेमिली इनके चैनल पर भी 3 लाख प्लस सब्सक्राइबर है और यह भी यूट्यूब पर फैमिली रिलेटेड कंटेंटक्रिएट करते हैं। 
  23. कूल पहाड़ी, इनके चैनल पाए २ लाख प्लस सब्सक्राइबर है और ये उत्तखण्ड कल्चर रिलेटेड वीडियो बनाते है 
  24. RTK व्लॉगस यूट्यूब चैनल इनके चैनल पर भी 2 लाख प्लस सब्सक्राइबर है और यह भी पहाड़ी लाइफस्टाइल ब्लॉग्स बनाते हैं 
  25. उत्तराखंड की टॉप 25 यूटूबर की लिस्ट में सबसे लास्ट नंबर पर आते हैं नमस्ते पहाड़ यूट्यूब चैनल इस चैनल पर भी 2 लाख प्लस सब्सक्राइबर है और यह भी पहाड़ी लाइफ स्टाइल से संबंधित वीडियो बनाते हैं। 

तो दोस्तों यह है उत्तराखंड के टॉप 25 यूटूबर वैसे दोस्तों और भी कई सारे यूट्यूब है क्योंकि उत्तराखंड से बिलॉन्ग करते हैं और काफी बढ़िया कंटेंट क्रिएट करते हैं। अगर आपके किसी फेवरेट ययूटूबर का नाम इस लिस्ट में नहीं है तो कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर टाइप करें अगली बार नई लिस्ट के साथ उनका नाम भी अपडेट कर दिया जाएगा। 

रिलेटेड आर्टिकल इन्हे भी पढ़े :

Leave a Comment